पत्नी को धक्के मारकर निकाला घर से, ऐसे दिया तलाक

आज के बाद तू मेरे घर मत आना, मैं तलाक देता हूं. पति ने ट्रिपल तलाक देकर पत्नी को जान से मारने की धमकी देते हुए धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया. पीड़िता ने लिंबायत थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सूरत पुलिस ने पति अकबर खान यूसुफ खान (निवासी- मीठी खाड़ी, लिंबायत) के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती का निकाह वर्ष 2018 में हुआ था. उसे ढाई साल की बेटी है. महिला का पति कपड़ा मार्केट में मजदूरी करता है. उसके सास-ससुर भी अलग रहते हैं. अकबर छोटी-छोटी बातों पर पत्नी के साथ झगड़ा करके उसे मानसिक रूप से परेशान करता था. आरोपित 30 अगस्त को दोपहर में घर आया था. महिला को रुपए की जरूरत थी तो उसने गुल्लक तोड़ दिया था. गुल्लक में 12 हजार रुपए थे. अकबर ने कहा कि गुल्लक में 17 हजार रुपए थे, 5 हजार कम कैसे हो गए? इतना कहने के बाद पत्नी के साथ झगड़ा करने लगा. लिंबायत पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

पत्नी पर रुपए मायके वालों को देने का आरोप लगाया

अकबर ने पत्नी से कहा कि तुमने 5 हजार रुपए अपनी मां को दे दिया है. इतना कहने के बाद प्लास्टिक की थैली से एक डिब्बा निकाला और उसमें भरा केरोसीन फर्श पर डालकर डराने लगा. पति ने कहा कि अभी तुम्हारे पास टाइम है, सच बता दो, वरना अच्छा नहीं होगा. पत्नी के चुप रहने पर अकबर ने कहा कि अब तू यहां रहने के काबिल नहीं है. मैं तुझे तलाक देता हूं. इसके बाद तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोलकर उसे धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया. आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि आज के बाद तू मेरे घर मत आना. पीड़िता ढाई साल की बेटी को लेकर अपने मायके में है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button