बड़ी खबरेंराजनीति

AAP सांसद के घर पर ED का छापा, कथित शराब घोटाला मामले में ली तलाशी…

AAP सांसद के घर पर ED का छापा, कथित शराब घोटाला मामले में ली तलाशी...

न्यूज़ डेस्क : ईडी की छापेमारी जारी है। इसी बीच एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी चल रही है। वीडियो AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास के बाहर से है। ईडी के कई अधिकारी उनके घर के बाहर दिखाई दिए, उनके साथ सुरक्षा बल भी वहां पर मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक ईडी के अधिकारियों ने काफी देर तक उनसे पूछताछ की और उनके घर की तलाशी भी ली। यह दूसरी बार है जब प्रवर्तन निदेशालय की टीम संजय सिंह के घर पहुंची।

बता दें कि ईडी ने दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में एक चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें संजय सिंह का नाम लिखा हुआ था. पिछली बार जब ईडी की टीम संजय सिंह के घर पर पहुंची थी तो उसके बाद AAP सांसद ने ईडी के खिलाफ मानहानि का केस दायर कर दिया था. जिस पर सफाई देते हुए प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से कहा गया था कि चार्जशीट में संजय सिंह का नाम गलती से राहुल सिंह की जगह पर लिख गया था. जिसके बाद यह मामला यहीं खत्म हो गया था.अब एक बार फिर से संजय सिंह ईडी के रडार पर हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button