स्कूली छात्राओं को शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ी सौगात दी

Aamaadmi Patrikaस्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर राजधानी रायपुर के जे आर दानी स्कूल की छात्राओं को बड़ी सौगात दी.

प्रतिभा सम्मान समारोह में दानी स्कूल पहुंचे श्री अग्रवाल ने स्वामी विवेकानंद सरोवर की तरफ जाने वाले रास्ते की बाधा को दूर कर दिया. अपने हाथों से गेट का ताला खोला . दानी स्कूल की छात्राएं काफी समय से स्कूल से बूढ़ा तालाब की तरफ रास्ते की मांग कर रही थी. गेट का ताला खुलते ही छात्राओं के चेहरे खिल गए. मौके पर खुशी का माहौल छा गया. माहौल जय श्री राम के नारों से गूंज उठा.

बता दें पिछली कांग्रेस सरकार ने बूढ़ातालाब का सौंदर्गीकरण होने के बाद से दानी गर्ल्स स्कूल और डिग्री गर्ल्स कॉलेज के पीछे वाली बायपास सड़क को बंद करवा दिया था. यहां दानी स्कूल गेट बंद कर वहां दीवार खड़ी कर दी थी. जिसके कारण दानी स्कूल, डिग्री गर्ल्स कॉलेज, काली बाड़ी स्कूल, एससी-एसटी हॉस्टल के विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ता था. निगम वहां चौपाटी विकसित करने जा रही थी. जिसको लेकर छात्राओं में नाराजगी थी.  और इस मुद्दे पर छात्राओं ने कई बार प्रदर्शन भी किया था. बृजमोहन अग्रवाल ने चुनाव के दौरान उस रास्ते को शुरू करवाने और स्कूल गेट खुलवाने का वादा किया था .

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button