राष्ट्र

छुट्टी पर जाने की चर्चा के बीच एकनाथ शिंदे बोले, “मैं अभी……

मुंबई: अब तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को लेकर यह अटकलें चल रही थी कि बहुत जल्द उनकी विदाई होने वाली है. बहुत जल्द उनका सीएम पद जाने वाला है. इन सबके के बीच अब यह चर्चा शुरू हुई है कि सीएम एकनाथ शिंदे अचानक तीन दिन की छुट्टी पर चले गए हैं. हालांकि, इस मुद्दे पर अभी तक कोई भी आधिकारिक सूचना मुख्यमंत्री कार्यालय से नहीं दी गयी है.

एकनाथ शिंदे ने क्या कहा?

एकनाथ शिंदे ने कहा, “मैं अभी सतारा के दौरे पर हूं. यहां आकर मैंने तपोला में पुल का निरीक्षण किया और तपोला महाबलेश्वर मार्ग का भूमिपूजन भी किया. महाबलेश्वर में पर्यटन के लिहाज से समीक्षा बैठक भी की, तो यह सच नहीं है कि मैं छुट्टी पर हूं. वास्तव में मैं दोहरे कर्तव्य पर हूं.”

आलोचना का दिया जवाब

एकनाथ शिंदे आगे बोलते हुए विरोधियों की आलोचना का भी जवाब दिया. शिंदे बोले, “विरोधी मुझ पर आरोप लगाते हैं क्योंकि उनके पास करने के लिए कुछ नहीं बचा है. उन पर आरोप लगाने के अलावा और कुछ नहीं है. हमने उन्हें घर बैठा दिया है. इसलिए वे आरोप लगाएंगे. हालांकि, हम उन्हें आरोपों से नहीं, बल्कि कर्मों से जवाब देंगे.” साथ ही कहा, “मैं सतारा में आराम करने नहीं आया हूं. सतारा आने के बाद काफी लोग मिलने पहुंचे. मेरा जोर यहां के लोगों की समस्याओं के समाधान पर है. उसके लिए लगातार बैठकें की जा रही हैं.”

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button