Bollywoodमनोरंजन

‘दृष्यम 2’ के ट्रेलर का हर सीन, इस बार दोगुना होगा सस्पेंस थ्रिलर का मजा

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह 2015 में आई ‘दृश्यम‘ का सीक्वल है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी जिसके बाद अब इसके दूसरे पार्ट से भी उतनी ही उम्मीदें की जा रही हैं। ‘दृश्यम 2‘ का ट्रेलर रिलीज सोमवार की दोपहर को गोवा में किया गया। फिल्म की कहानी पणजी बेस्ड है। ‘दृश्यम‘ के  कलाकार ही सीक्वल में भी नजर आएंगे। इसमें अक्षय खन्ना की एंट्री हुई है। ट्विटर पर ‘दृश्यम 2‘ के ट्रेलर को लेकर जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। एक नजर डालते हैं यूजर क्या कह रहे।

इस फिल्म में पहले सामने आए टीजर को देख ऐसा लग रहा था कि अजय देवगन यानी विजय सलगांवकर इस बार अपना जुर्म कुबूल करेगा और तबू उसको सलाखों के पीछे भेजेंगी। लेकिन अब ट्रेलर ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों में रोमांच पैदा कर दिया है। क्योंकि इस ट्रेलर को देखकर यह साफ हो गया है कि इस बार सस्पेंस थ्रिलर का मजा दोगुना होना वाला है। देखिए ये ट्रेलर…

पहली फिल्म को मिला था बहुत प्यार

यह तो सभी जानते हैं कि फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) में जबरदस्त सस्पेंस था और हर बार जैसे ही लगता कि अब सच्चाई सामने आएगी तो फिर एक नया पत्ता खुलता था। यही वजह थी कि इस फिल्म ने लोगों को अपनी सीट से बांधे रखा। शानदार अभिनय और ढेर सारे सस्पेंस से भरी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ऐसे में इसके दूसरे भाग की घोषणा के बाद से ही अब फैंस को बेसब्री से इसका इंतजार है।

दमदार है स्टार कास्ट

अजय देवगन-स्टारर ‘दृश्यम 2’ (2015), इसी नाम की 2013 की मलयालम फिल्म की रीमेक है, जो एक प्यार करने वाले पति और पिता के बारे में थी, जिन्होंने एक पुलिस अधिकारी के बेटे के लापता होने के बाद अपने परिवार को पुलिस जांच से बचाने की पूरी कोशिश की। 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ‘दृश्यम 2’ के साथ, अभिषेक पाठक फिल्म के निर्माता सोमवार, 17 अक्टूबर को गोवा में ट्रेलर का अनावरण करेंगे। इसकी स्टार कास्ट में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!