National

उदयपुर में दर्जी की हत्या पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के बयान पर भड़क उठे फैंस

उदयपुर. मंगलवार को सरेआम एक टेलर कन्हैयालाल की हत्या की गई, जिसके बाद से ही लोगों में गुस्सा का माहौल है. हत्या के बाद राजस्थान सरकार (Rajasthan Govt) ने सख्त एक्शन लिया और राज्य में धारा 144 लागू कर दी है. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट कर घटना की निंदा की है, लेकिन इसके बावजूद फैंस भड़क गए.

इरफान पठान ने ट्वीट में क्या कहा?

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने उदयपुर में दर्जी की हत्या को लेकर ट्विटर पर लिखा, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सा धर्म मानते हैं. किसी एक निर्दोष को नुकसान पहुंचाने का मतलब आप पूरी इंसानियत को नुकसान पहुंचा रहे हैं.’

इरफान के ट्वीट पर भड़के फैंस

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने ट्वीट में किसी भी धर्म का नाम नहीं लिया और इसी वजह से फैंस भड़क गए. फैंस ने इरफान पठान को धर्म का नाम लेने की सलाह दे डाली.

हत्या में शामिल दोनों आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्या केस के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार किया गया है और दोनों ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. हत्या के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए पूरे राज्य में धारा 144 लगा दी गई है, जबकि उदयपुर के कई थाना क्षेत्रों में हालात को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया गया है.

उदयपुर में हत्या पर एक्शन में गृह मंत्रालय

उदयपुर में हुई इस घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय भी एक्शन में है और जांच एनआईए (NIA) को सौंप दी है. इसके लिए 5 अधिकारियों की एक टीम गठित की गई है. गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को आदेश दिए हैं कि वो इस केस की जांच अपने हाथ में लें. गृह मंत्रालय द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि इस मामले में किसी भी संगठन और अंतरराष्ट्रीय कनेक्‍शन की गहन जांच की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button