Fifa World Cup 2022 Live: जिस गाने पर वर्ल्डकप में नोरा फतेही लगाएंगी ठुमके, उसी गाने पर शेयर किया वीडियो

भारतीय (Indian) और कैनेडियन डांसर (Dancer) नोरा फतेही (Nora Fatehi) फुटबॉल विश्वकप में अपनी प्रस्तुति देगी. नोरा थीम सांग्स में से एक पर परफॉर्म करेंगी. उन्होंने इससे पहले वर्ल्डकप (Worldcup)  की जर्सी पहले उसी गाने पर डांस (Dance) का एक वीडियो (Video)  शेयर किया. आपको बता दें कि 20 तारीख को ओपनिंग सेरेमनी (Fifa World Cup Opening Ceremony) के साथ विश्वकप की शुरुआत होगी. नोरा की परफॉरमेंस 29 नवंबर को होगी.

लीवुड डांसर नोरा फतेही फीफा वर्ल्डकप (Fifa Worldcup) के दौरान होने वाले प्रोग्राम में परफॉर्म करेंगी. नोरा वर्ल्डकप के एक ऑफिशियल गाने लाइट ऑफ़ स्काई को गाएंगी. नोरा फतेही का प्रोग्राम 29 नवंबर को होगा.

नोरा ने इंस्टाग्राम पर उसी गाने पर एक डांस वीडियो शेयर करते हुए फैंस से भी अपील की और हैशटैग का प्रयोग कर वीडियो शेयर करने को कहा. मशहूर डांसर और सिंगर शकीरा ओपनिंग सेरेमनी में प्रस्तुति देंगी.

फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप पहली बार किसी मिडिल ईस्ट देश में खेला जा रहा है. इसके साथ ही यह पहला मौका होगा, जब टूर्नामेंट नवंबर-दिसंबर में खेला जाएगा. 29 दिन चलने वाले इस टूर्नामेंट में 32 टीमें हिस्सा लेंगी. कतर के 5 अलग-अलग शहरों के 8 मैदानों पर मुकाबले होंगे. पहला मैच मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच खेला जाएगा. तीन दिसंबर से नॉकआउट मुकाबले शुरू होंगे और 18 को फाइनल खेला जाएगा.

फीफा वर्ल्डकप का आयोजन 20 नवंबर से 18 दिसंबर के बीच क़तर में होगा. कुल 32 टीमों के बीच 8 स्टेडियम में मुकाबले खेले जाएंगे. ग्रुप स्टेज में कुल 8 ग्रुप में टीमों को बांटा गया है. राउंड 16 के मुकाबले 3 दिसंबर से शुरू होंगे. क्वाटर फाइनल मैच 9 और 10 दिसंबर को खेले जाएंगे. सेमीफाइनल मैच 13 और 14 दिसंबर को होंगे. 18 दिसंबर को बेस्ट 2 टीमों के बीच खिताब के लिए भिड़ंत होगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button