रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह कानूनी पचड़े में फंस गए. यह ज्ञात है कि कुछ दिनों पहले, उन्होंने हाल ही में एक फोटो शूट से खुद की तस्वीरें साझा कीं, जो उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका के लिए की थीं.  वह अपने एन के लिए शहर की बात बन गया … कार्य.हालांकि कई लोगों ने रणवीर की नवीनतम तस्वीरों को पसंद नहीं किया होगा, उद्योग के प्रशंसकों और दोस्तों ने उनकी … अवतार. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में महिलाओं की भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. महिलाओं की विनम्रता का अपमान करने के लिए एक एनजीओ ने यह शिकायत दी थी.

पूर्वी मुंबई उपनगर में स्थित एक गैर-सरकारी संगठन के पदाधिकारी और एक महिला वकील द्वारा चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत आवेदन प्रस्तुत किए गए थे.

एनजीओ के पदाधिकारी ने कहा कि रणवीर सिंह ने सामान्य तौर पर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनकी विनम्रता का अपमान किया है.

हाल ही में आलिया भट्ट अपने फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह के सपोर्ट में आईं थीं.  उन्होंने कहा था, ‘मुझे अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में कही गई कोई नकारात्मक बात पसंद नहीं है. मैं इस प्रश्न को सहन भी नहीं कर सकता. मुझे उससे प्यार है. वह वास्तव में हम में से हर एक के लिए हमेशा के लिए पसंदीदा होगा और उसने हमें फिल्मों में बहुत कुछ दिया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button