Crime: सैर पर निकले लोगों को पहले करते थे नमस्ते, फिर ऐसे करते थे लूटपाट

नई दिल्ली: आपने 2006 में आई फिल्म धूम-2 तो देखी होगी. उस फिल्म को आज भी लोग पसंद करते हैं. उस फिल्म में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था अभिनेता ऋतिक रोशन का किरदार. ऋतिक रोशन जहां भी चोरी करता था वहां पर अपना एक सिंबल छोड़ जाते थे. पुलिस महकमा हैरान हो गया, उनके सामने ये चोर गुजर जाता था मगर पुलिस चोर को गिरफ्तार नहीं कर पाई. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार 16 साल बाद इस कहानी को क्यों सुनाया जा रहा है. इसका जवाब है ‘नमस्ते गैंग’. राजधानी दिल्ली में ये गैंग भी कुछ ऐसा करता है और इसका ट्रेड मार्क है हाथ जोड़कर नमस्ते करना.

सुबह सैर पर निकले लोगों से लूटपाट करने वाले ‘नमस्ते गैंग’ के तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है. ये वारदात से पहले और बाद में पीड़ित को नमस्ते कहकर फरार होते थे. इन्हें शूटआउट के बाद पकड़ा जा सका.

यह गैंग चोरी की बाइक या स्कूटी का इस्तेमाल कर वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने इनके पास से चोरी की एक बाइक, स्कूटी, पिस्टल और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने इन लुटेरों के पकड़े जाने पर एक ही दिन में विवेक विहार, सीमापुरी और साहिबाबाद गाजियाबाद में हुई लूट की तीन वारदात समेत 5 केस सुलझाने का दावा किया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button