कवर्धा में जलाऊ लकड़ी ले कर जाते हुए वन विभाग ने दबोचा

कवर्धा वनमण्डल के पंडरिया पूर्व परिक्षेत्र अंतर्गत रहमानकांपा परिसर में विगत दिनों उड़नदस्ता दल और पंडरिया पूर्व परिक्षेत्र के परिसर रक्षक की संयुक्त टीम ने रहमानकांपा से बंदौरा मार्ग पर अवैध रूप से सायकल से जलाऊ लकड़ी ले जाते हुए पकड़ा।

टीम ने भारतीय वनाधिनियम 1927 की धारा 52 के अनुसार वन अपराध प्रकरण क्र. 17599/01 दर्ज कर नवलयादव ग्राम रहमानकांपा, तहसील पंडरिया, जिला कबीरधाम से 1 हीरो सायकल तथा 25 किलोग्राम जलाऊ लकड़ी जब्त किया गया।
इसी प्रकार इसी परिक्षेत्र अंतर्गत रहमानकांपा परिसर में उड़नदस्ता दल और पंडरिया पूर्व परिक्षेत्र के परिसर रक्षक की संयुक्त टीम ने सैगोना से बंदौरा मार्ग पर अवैध रूप से सायकल से जलाऊ लकड़ी ले जाते हुए पकड़ा।
टीम ने भारतीय वनाधिनियम 1927 की धारा 52 के अनुसार वन अपराध प्रकरण क्र. 17599/02 दर्ज कर दुलार ग्राम सैगाना तहहसील पंडरिया से 1 नग सायकल तथा 45 किलोग्राम जलाऊ लकड़ी, पुनीलाल बैगा ग्राम सैगाना तहसील पंडरिया से 1 नग सायकल तथा 45 किलोग्राम जलाऊ लकड़ी और जीवनराखन बैगा ग्राम सैगाना तहहसील पंडरिया से 1 नग सायकल तथा 40 किलोग्राम जलाऊ लकड़ी जब्त कर सुपुर्द में लिया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button