छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव की पत्नी का निधन

प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की पत्नी इंदिरा सिंहदेव का आज सुबह 8 बजे निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार दोपहर 2 बजे स्थानीय रानी तालाब में किया जाएगा. इंदिरा सिंहदेव के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक जताया गया है.

जानकारी के अनुसार, इंदिरा सिंहदेव का पिछले 6 महीने से कैंसर से जूझ रही थीं. इनका दिल्ली और मुम्बई के प्रमुख अस्पतालों में इलाज चल रहा था. 13 जून को एयर एम्बुलेंस के माध्यम से उन्हें मुंबई से अम्बिकापुर लाया गया, जहां 15 जून सुबह 8 बजे निधन हो गया. धरमजयगढ़ राज परिवार से संबंध रखने वाली इंदिरा सिंहदेव का जन्म 12 अप्रैल 1950 में हुआ था.

पूर्व सीएम बघेल ने जताया शोक

टीएस सिंहदेव की पत्नी इंदिरा सिंहदेव के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुःख जताया है. पूर्व CM ने X पर ट्वीट कर कहा- वो लंबे समय से गंभीर बीमारी से संघर्ष कर रही थीं. हम सब उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए अमरकंटक से रवाना होने की बात कही.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button