IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी को दो हफ्ते में 2 बार हुआ कोरोना

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि पिछले दो हफ्ते में उन्हें दो बार कोरोना वायरस हुआ है. फिलहाल ललिट मोदी अस्पताल में भर्ती हैं और 24/7 ऑक्सीजन पर हैं. सोशल मीडिया पर ललित मोदी ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है. इंस्टाग्राम पर दो डॉक्टरों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ललित मोदी ने बताया कि तीन हफ्ते से डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है. ललित मोदी ने बताया कि उन्हें इन्फ्लूएंजा और गहरे निमोनिया के साथ-साथ कोरोना है. वह सिर्फ ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं.

ललित मोदी सोशल मीडिया पर लगातार अपना हेल्थ अपडेट दे रहे हैं. पिछले पोस्ट में ललित मोदी ने अपनी अस्पताल से कुछ तस्वीरें शेयर की थी. तस्वीरों में उन्होंने अपने लंग्स टेस्ट के रिजल्ट भी शेयर किए थे. उन्होंने अपने फैंस को यह भी बताया कि वे एयर एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचे और सेवाओं के लिए विस्टा जेट को धन्यवाद भी दिया.

ललित मोदी के मुताबिक़, दो डॉक्टर्स ने तीन हफ्ते तक उनका इलाज किया और लगातार उनकी देखभाल की. वे बताते हैं कि एक डॉक्टर ने मैक्सिको में उनका ख्याल रखा और दूसरा डॉक्टर उन्हें लंदन ले जाकर उनकी देखभाल करता रहा. ललित मोदी के मुताबिक़, उनके पास इन डॉक्टर्स की सराहना के लिए कोई शब्द नहीं हैं. उन्होंने उन्हें लंदन ले जाने वाले विस्तारा जेट का शुक्रिया अदा किया. साथ ही अपने बेटे और करीबी मित्रों का भी आभार व्यक्त किया है.

पिछले साल 14 जुलाई को ललित सेन ने एक सोशल मीडिया से सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था. बाद में अगस्त 2022 में भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर इसके कैप्शन में सुष्मिता को टैग करते हुए लिखा था., “फाइनली नई जिंदगी की शुरुआत, अपनी क्राइम पार्टनर और अपने प्यार सुष्मिता सेन के साथ.” हालांकि, 5 सितम्बर 2022 को अचानक मीडिया में यह खबर आई कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन का ब्रेकअप हो गया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button