अपराधराष्ट्र

किशोरी को बचाने में एक परिवार के चार डूबे, मौत

तेघड़ा. गोवा के समुद्र तट पर किशोरी को बचाने में एक ही परिवार के चार युवक-युवतियों की मौत डूबने से हो गई. ये सभी तेघड़ा के पिढ़ौली के रहने वाले थे. करीब 30 वर्ष से यह परिवार गोवा में ही रहता है.

ईद के दूसरे दिन एक ही परिवार के 23 लोग घूमने निकले. इसी बीच लगभग 14 वर्षीया तबस्सुम तट के किनारे चली गई और गहरे पानी में डूबने लगी. आसपास के लोगों के साथ-साथ 25 वर्षीय मो. वकील, सकीना खातुन, मो. अलीम और मो. कलीम भी पानी में कूद कर उसे बचाने लगे. बचाने के क्रम में सभी लोग तेज धार में बहते चले गए. मो. कलीम को किसी तरह बचाया गया. उसका इलाज गोवा के ही एक अस्पताल में किया जा रहा है. जबकि तबस्सुम पिता मो. यासीन, मो. वकील पिता मो. सत्तार, सकीना खातुन पिता मो. अख्तर व मो. अलीम पिता मो. सत्तार की दर्दनाक मौत हो गई.

मौत की सूचना पिढ़ौली गांव स्थित घर पर रिश्तेदार मो. निजाम को दी गई. मो. निजाम ने बताया कि हादसे की सूचना रविवार की शाम को मिली. उन्होंने बताया कि लगभग तीस वर्ष पूर्व मो. वकील का पूरा परिवार गोवा जाकर मेहनत मजदूरी करने लगा. वे लोग कभी-कभी घर आते थे. मो. निजाम ही उनके घरों की देखभाल करते हैं. मो. वकील गोवा में एक बैंक में नौकरी करते थे.

घटना के बाद जदयू नेता देव कुमार ने घटना की जानकारी डीएम सहित अन्य अधिकारियों को देने की बात कही है. साथ ही उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में और जानकारी जुटाई जा रही है. इस घटना से पिढ़ौली बाजितपुर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button