CG Crime

ऐसे हुई दोस्ती, फिर ये वजह बनी कत्ल की

राजस्थान के कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही बिलासपुर की 17 साल की स्टूडेंट की हत्या करने वाले युवक की पहचान पबजी गेम के जरिए हुई थी। ऑनलाइन गैम खेलते समय युवक और स्टूडेंट इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर चैटिंग करने लगे। फिर उनकी नजदीकियां बढ़ गई थीं। इसके बाद दोनों मोबाइल में बातें करने लगे और लड़की के घर से दूर कोटा में मिलने का प्लान बनाया। पहली मुलाकात में ही युवक को पता चला कि लड़की किसी और से भी बात करती है, तब उसने अपना आपा खो दिया और पत्थर से सिर कुचलकर उसे मार डाला।
मेडिकल की तैयारी करने वाली छात्रा के लाश मिलने के बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और आधार कार्ड के माध्यम से गुजरात के गांधीनगर के रहने वाले युवक किशन ठाकोर (22 साल) की पहले ही पहचान कर ली थी। गुरुवार की सुबह कोटा पुलिस की टीम उसे पकड़ने के लिए गुजरात के लिए रवाना हो गई थी। शाम को पुलिस ने गांधीनगर से उसे हिरासत में ले लिया।

दूसरी की एंट्री ने करवाई हत्या

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने बताया कि दोनों मोबाइल से बातचीत करते थे। लड़की के पढ़ाई करने के लिए कोटा आने की उसे पहले से ही जानकारी थी। यही वजह है कि यहां उसने मिलने का प्लान बनाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button