नीट में असफल होने पर छात्रा ने खुदकुशी की


ग्रेटर नोएडा. ग्रेनो की जेपी अमन सोसाइटी में एक छात्रा ने नीट की परीक्षा में असफल होने पर 19वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि मानसिक तनाव में आकर छात्रा ने यह कदम उठाया.
सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसाइटी टावर नंबर पांच के एक फ्लैट में अनुज चौधरी परिवार के साथ रहते हैं. गुरुवार की सुबह उनकी 22 वर्षीय बेटी संपदा चौधरी ने टावर नंबर सात की 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.
पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि संपदा ने इस साल नीट की परीक्षा दी थी. इसका परिणाम गुरुवार को घोषित हुआ था. इस परीक्षा में असफल होने पर वह मानसिक तनाव में आ गई थी. इसके चलते उसने यह कदम उठाया. नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है.

सीसीटीवी में 20वीं मंजिल पर जाते हुए दिखी छात्रा

पुलिस के मुताबिक छात्रा टावर नंबर पांच में रहती थी, जबकि उसने सुसाइड टावर नंबर सात में जाकर किया. टावर में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने पर पता चला कि छात्रा टावर नंबर सात की 20वीं मंजिल तक पहुंची थी. इसके बाद वह नीचे की मंजिल पर पहुंची और बालकनी से कूदकर जान दे दी. हालांकि 19वीं मंजिल से कूदते हुए छात्रा सीसीटीवी में कहीं दिखाई नहीं दी है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button