गोविंदा ने डीआईडी सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट का सपना पूरा किया

मुंबई, 13 अगस्त बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने 1987 की फिल्म ‘खुदगर्ज’ के अपने लोकप्रिय ट्रैक ‘आप के आ जाने से’ पर डांस करके ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ की प्रतियोगी रिद्धि तिवारी का सपना पूरा किया. रिद्धि लखनऊ से हैं. उन्होंने अपने प्रदर्शन से जजों के साथ-साथ गोविंदा को भी प्रभावित किया. दरअसल भाग्यश्री ने गोविंदा को बताया कि शो में सभी रिद्धि को ‘लेडी गोविंदा’ कहकर बुलाते हैं.

रिद्धि की मासूमियत और उनके डांस मूव्स के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए गोविंदा ने कहा: “मैं लखनऊ के लोगों से मिलकर हमेशा खुश रहता हूं क्योंकि मुझे वे बहुत प्यारे और मासूम लगते हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे प्यार करता हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “वह वास्तव में बहुत उत्साही हैं और जब नृत्य के प्रति उनके जुनून की बात आती है, तो उनका स्वभाव बच्चों जैसा है और मुझे उनके बारे में यह पसंद है. उन्होंने आज वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और उनके भाव धमाकेदार थे. मैं वास्तव में कहना चाहूंगा कि उसकी तरह हमें भी अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना चाहिए.”

जी टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के जजों के पैनल में रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button