बड़ी खबरेंमनोरंजनराष्ट्र

Hamare Baarah Controversy: सुप्रीम कोर्ट ने हमारे बारह’ की रिलीज पर लगा दी रोक…जाने क्या कहा…

Hamare Baarah Controversy: सुप्रीम कोर्ट ने अपना सुप्रीम फैसला सुनाते हुए फिल्म ‘हमारे बारह’ पर एक बड़ा फैसला सुनाया है। विवादों में

Hamare Baarah Controversy: सुप्रीम कोर्ट ने अपना सुप्रीम फैसला सुनाते हुए फिल्म ‘हमारे बारह’ पर एक बड़ा फैसला सुनाया है। विवादों में छाई इस फिल्म के मेकर्स की परेशानी काफी बढ़ गई हैं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा फिलहाल फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी गई है।

इससे पहले मेकर्स द्वारा इस फिल्म के 2 डायलॉग को हटाने पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने सहमति जताते हुए इसकी रिलीज की परमिशन दे दी थी। कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थी। याचिकाकर्ता ने इसपर आरोप लगाया है कि भारत में ये फिल्म इस्लाम के विरुद्ध नफरत फैलाएगी और यह शादीशुदा मुस्लिम महिलाओं के लिए भी बेहद आपत्तिजनक है।

सुप्रीम कोर्ट का इस मामले पर बयान

Hamare Baarah Controversy: दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर की फिल्म ‘हमारे बारह’ की रिलीज पर सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल तो रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने साथ ही कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट के द्वारा जब तक मामले की सुनवाई और इसका निपटारा नहीं हो जाता, तब तक यह फिल्म रिलीज नहीं की जाएगी। सुप्रीम कोर्ट के जजों ने सुनवाई के दौरान कहा, “हमने सुबह फिल्म का टीजर देखा और यह बेहद आपत्तिजनक है।”

बात दें कि ‘हमारे बारह’ फिल्म पहले 7 जून और फिर 14 जून को रिलीज की जानी थी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button