CRIMEदिल्ली

हेड कांस्टेबल ने थाने की पार्किंग में मार ली गोली

नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाना परिसर की पार्किंग में शुक्रवार दोपहर एक हेड कांस्टेबल ने सरकारी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. नरेंद्र के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

 उन्होंने अपनी मौत के बाद भाई को परिवार का ख्याल रखने की बात कही है. साथ ही अपने बैंक खाते व अन्य लेनदेन के बारे में भी लिखा है, जिससे परिवार को मौत के बाद कोई दिक्कत न हो. उन्होंने परिवार से माफी भी मांगी.

प्राथमिक जांच में घरेलू विवाद का मामला

प्राथमिक जांच में पता चला है कि नरेंद्र का अपनी पत्नी से घरेलू विवाद चल रहा था. फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, नरेंद्र नोएडा में रहते थे. परिवार में पत्नी, और दस साल का बेटा और पांच साल की बेटी के अलावा मां और छोटा भाई है. नरेंद्र 2010 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे. वह क्राइम ब्रांच की शकरपुर यूनिट में तैनात थे.

 उनका ऑफिस लक्ष्मी नगर थाना परिसर में बनी इमारत में ही है. दोपहर में उन्होंने अपनी सरकारी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दोपहर करीब 12:45 बजे क्राइम ब्रांच में तैनात सहकर्मियों को कार में मृत मिले. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला. परिजनों के अनुसार, उनकी पत्नी बच्चों को लेकर कुछ महीने से अलग रह रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button