अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट की टिकट,प्राइस सुन फैंस ने कहा ‘प्यार है लेकिन इतना भी नहीं’

बॉलीवुड (Bollywood) के बेहतरीन सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी शुरुआत से ही लाखों दिल जीत लिए हैं और संगीत में सबसे बड़े नामों में से एक बन गए हैं. वास्तव में, एक हिट फिल्म के लिए अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का गाना न होना लगभग असंभव है. इस वक्त अरिजीत सिंह का जो क्रेज है उसके बारे में क्या ही कहें. बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी उन्हें जानते हैं और उनके गानों को पसंद करते हैं. यही नहीं अरिजीत के कॉन्सर्ट में भारी भीड़ होती है. फैंस से प्यार बटोरने के अलावा, हिटमेकर ने अपने दिल को छू लेने वाले गानों से भी कमाई की है. सिर्फ फिल्में ही नहीं, अरिजीत को दुनिया भर में अपने लाइव गिग्स का भी हिस्सा मिलता है. सिंगर ने 2019 फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 लिस्ट में भी जगह बनाई है. अरिजीत का कुछ ही दिनों में होनेवाला कॉन्सर्ट भी सुर्खियों में बना हुआ है.

अरिजीत के कॉन्सर्ट में पहुंचना इतना सस्ता नहीं होने वाला हैं. और ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्यों की जल्द ही अरिजीत सिंह की पुणे में एक दमदार कॉन्सर्ट होने वाला हैं. लेकिन दमदार कॉन्सर्ट के साथ-साथ कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत भी उतनी ही दमदार हैं. जहां अरिजीत के इस कॉन्सर्ट के टिकट की प्राइस 16 लाख रुपये तक जा रही है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस भी चकित हो गए है.

अरिजीत सिंह अगले साल जनवरी में पुणे के द मिल्स में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे. स्टैंडिंग एरिया की कीमत 999 रुपये से शुरू होती है और एरिना में प्रीमियम लाउंज के लिए 16 लाख रुपये तक जा रही है. एक ट्विटर यूजर के अनुसार प्रीमियम लाउंज 1, जिसकी कीमत 16 लाख रुपये हैं. इसमें अनलिमिटेड खाना (3 शाकाहारी, 3 नॉन-वेज स्टार्टर्स, 2 वेज, 2 नॉन-वेज मेन कोर्स और 1 इंटरनेशनल मिठाई) के साथ 40 लोग की उपस्तिथि दर्ज की जाएगी. इसके साथ शराब और बियर भी मिलेगी.

वही कनकर्त के टिकट की प्राइस सुनकर अब फैंस भी इसपर कमेंट करना शुरू कर दिए हैं. जहां एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा की ‘प्यार तो बहुत हैं अरिजीत सिंह से लेकिन इतना चुकाना मुश्किल हैं’. वही अरिजीत का क्रेज अब इस कदर बढ़ गया की उन्हें 2019 फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 लिस्ट में भी जगह बनाई है.

अरिजीत सिंह की शुरुआत

उन्होंने अपना करियर तब शुरू किया, जब उन्होंने 2005 में रियलिटी शो ‘फेम गुरुकुल’ में भाग लिया, लेकिन 2013 में उनके गाने ‘तुम ही हो’ और ‘चाहूं मैं या ना’ की रिलीज़ के बाद उन्हें भयंकर पहचान मिली.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button