छत्तीसगढ़

सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत:​​​​​​​जशपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने कपड़ा व्यवसायी की कार को मारी टक्कर, दो बच्चे गंभीर

जशपुर में शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे में व्यवसायी और उसकी पत्नी की मौत हो गई। जबकि उनके दोनों बच्चे बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें रांची रेफर किया गया है। जहां एक प्राइवेट अस्पताल में उनका उपचार जारी है। हादसा तेज रफ्तार ट्रक के सामने से कार को टक्कर मारने के चलते हुआ है। कुनकुरी क्षेत्र में हुए इसे हादसे के बाद से इलाके में शोक की लहर है।

जानकारी के मुताबिक, सौरभ बंसल कुनकुरी में ही कपड़ा व्यवसायी हैं। वह शनिवार रात अपनी पत्नी निशु बंसल और दोनों बच्चों के साथ कार में महुआटोली की ओर से घर लौट रहे थे। अभी वे सलिहा टोली से आगे ईंट भट्ठे के पास पहुंचे थे कि सामने से आई तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

ट्रक के अंदर तक जा घुसी कार, मशक्कत से निकाला गया शव

कार के इंजन का हिस्सा ड्राइवर सीट तक जा घुसा, जिसमें फंसकर सौरभ बंसल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मुश्किल से फंसे हुए शव को बाहर निकाला। सौरभ के बगल की सीट पर ही उनकी पत्नी निशु बसंल बैठी थीं। जबकि दोनों बच्चे पीछे की सीट पर थे। तीनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button