Uncategorized

नियुक्ति विवाद में प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा का आया बड़ा बयान,,कहा यही रहेंगे प्रभारी महामंत्री…

नियुक्ति विवाद में प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा का आया बड़ा बयान,,कहा यही रहेंगे प्रभारी महामंत्री...

रायपुर : बीते कुछ समय से छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमिटी में अंतर कलाह दिखाई दे रही है। बीते एक हफ्ते से चला आ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैप्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा ने स्पष्ट कर दिया कि रवि घोष ही प्रभारी महामंत्री होंगे। जिसके बाद विवाद और गर्माता नज़र आ रहा है। बता दे की शुरुआत 20 जून को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने नवीन नियुक्ति का आदेश जारी किया था। जिसमे \रवि घोष और अमरजीत चावला को प्रभारी महामंत्री पद से हटाकर अरुण सिसोदिया को प्रभारी महामंत्री बना दिया। इतना ही नहीं उन्होंने अमरजीत चावला को रायपुर और रवि घोष को बस्तर का प्रभार सौंप दिया। जिसके बाद दूसरे ही दिन प्रदेश प्रभारी को इस आदेश को निरस्त करना पड़ा लेकिन पीसीसी चीफ अपने स्टैंड पर कायम रहे…उन्होंने पदाधिकारियों के सूची के अनुसार ही काम करने की बात कही। कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा ने स्पष्ट कर दिया कि रवि घोष ही प्रभारी महामंत्री होंगे।

आज इसी मामले पर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने मोहन मरकाम के सामने ही साफ कर दिया कि रवि घोष ही प्रभारी महामंत्री होंगे। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि पीसीसी में संयुक्त महामंत्री और सचिवों की और भी नियुक्तियां होंगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button