दुनियाCRIME

उड़ती फ्लाइट में ही प्लेन का गेट खोलने लगी महिला, बोली- ‘ Jesus ‘ने कहा है

अमेरिका से एक अजब गजब खबर सामने आई है. यहां एक महिला फ्लाइट (Flight) में ही प्लेन का गेट खोलने (Woman tries to open door while flying from Houston to Ohio) लगी. इस दौरान प्लेन करीब 40,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था. इस फ्लाइट में कई यात्री सवार थे. महिला की हरकत से उनकी जान जोखिम में आ गई. इन्हीं में एक महिला शामिल थी जो ह्यूस्टन से ओहियो (Social Media Viral News) तक जा रही थी. महिला का नाम इलोम एज्बेगनिनोउ (Elom Agbegninou) है.

एज्बेगनिनोउ ने 37,000 फीट की ऊंचाई पर क्रू मेंबर्स से कहा कि उसे विंडो सीट से बाहर देखना है. उसने बारी-बारी से क्रू मेंबर्स को कहा. सबने उसे इस काम के लिए मना कर दिया. आखिर में वो जोर जबरदस्ती करने लगी और एग्जिट गेट के पास जाकर दरवाजा खोलने लगी. गनीमत रही कि दरवाजा नहीं खुला और स्टाफ ने उसे पकड़ लिया. मेंबर्स के साथ कुछ यात्रियों ने महिला को जमीन पर पटक दिया. इस दौरान एज्बेगनिनोउ ने लोगों के पैर पर दांत से काट लिया.

इसके बाद महिला पीछे की ओर चली गई जहां वो एक्ज़िट डोर की ओर “घूर रही थी.” इसी दौरान फ्लाइट अटेंडेंट ने कहा कि या तो वो बाथरूम यूज़ करे या बैठ जाए. लेकिन वह फिर भी नहीं मानी और उसने एग्जिट डोर खोलने की कोशिश की और फिर हवाई जहाज की हिलेरी क्लिंटन एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग करनी पड़ी. जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया और अदालत में महिला के ऊपर केस चल रहा है. जहां महिला ने कहा क जीसस ने उससे ओहियो की उड़ान भरने को कहा था और प्लेन का दरवाज़ा खोलने को कहा था. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि महिला को क्या सजा दी है, लेकिन माना जा रहा है कि इस हरकत के लिए उसपर अनिश्चितकालीन प्रतिबंध लगाया जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!