CRIMENational

इस राज्य में बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग, एक व्यक्ति की मौत… बीजेपी ने किया बंद का ऐलान

पटना। बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को चौंका देने वाली घटना में दो हथियाबंद बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक 9 लोगों को गोली लगी है जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद से पुलिस के जवान मौके पर मौजूद हैं और मामले की जांच की जा रही है. गौर करने वाली बात यह है कि अपराधियों ने निडर होकर कई थाना क्षेत्रों में 30 से 40 किमी. के दायरे में आतंक मचाया. भाजपा ने इस घटना को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

बिहार के बेगूसराय में दिल दहला देने वाली घटना

पुलिस के मुताबिक बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार शाम दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने पांच अलग-अलग जगहों पर फायरिंग की. फायरिंग की घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस की एक टीम फिलहाल उन इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है जहां गोलियों की आवाज सुनी गई.

एक की मौत कई घायल

एसपी बेगूसराय ने घटना के बारे में पूछे जाने पर कहा कि आज अलग-अलग जगहों पर बाइक सवार हमलावरों द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अपराधियों के बीच कानून का कोई डर नहीं है. उन्होंने ट्वीट किया कि बेगूसराय और बिहार में मौत के तांडव के बीच कुंभकर्ण की नींद में सो रही नीतीश सरकार को जगाने के लिए बेगूसराय बीजेपी और आम लोगों ने कल (बुधवार) बेगूसराय बंद का आह्वान किया है….आप सभी से सहयोग का अनुरोध है.

भाजपा ने नीतीश सरकार को घेरा

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में कोई सरकार नहीं है, और अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं है. अपराधियों ने निडर होकर कई लोगों पर गोलियां चलाईं और चार थाना क्षेत्रों में 30 किमी की यात्रा की, लेकिन वे पुलिस द्वारा पकड़े नहीं गए. सीएम को इस पर बयान देना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button