छत्तीसगढ़ में फिर इनकम टैक्स ने मारा छापा

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है. रायगढ़, कोरबा और रायपुर में कोयला कारोबार से जुड़े लोगों के घर कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही 50 लोगों की टीम राजधानी पहुंची थी. आज रायगढ़, कोरबा, रायपुर समेत कई जगहों पर आईटी की टीम ने छापा मारा है. कोल कारोबार से जुड़े लोगों के ठिकानों पर आईटी की कार्रवाई चल रही है. रायगढ़ में एन आर ग्रुप के संचालक संजय अग्रवाल के कई ठिकानों पर आईटी ने दबिश दी है. रायगढ़ में उनके प्लांट, निवास समेत रायपुर के ला विस्ता के बंगले में भी आईटी पहुँची है. उद्योगपति संजय अग्रवाल के अलावा कोल ट्रांसपोर्टर राकेश शर्मा के घर पर भी आईटी की टीम ने दबिश दी है. आईटी के अधिकारियों के साथ दो दर्जन से अधिक सुरक्षा बल के जवान भी पहुंचे हैं.

 एनआर इस्पात के संजय अग्रवाल के निवास व कारखाने पर सुबह आईटी के दर्जनों अधिकारी पहुंचे. साथ ही सत्तीगुडी चौक स्थित उनके यहां काम करने वाले एक कर्मचारी के घर में भी इनकम टैक्स के अधिकारियों ने दबिश दी है. गजानंद पुरम स्थित कोयला व्यापारी राकेश शर्मा के निवास में भी अधिकारियों की टीम पहुंची है. मिली जानकारी के अनुसार जय अम्बे ट्रांसपोर्टर के मालिक जोगेन्दर सिंग के भाई रिंटू सिंह के रायपुर गोल्डन स्काई स्थित घर में भी आईटी की कार्रवाई चल रही है.

 रायगढ़ शहर में NR ग्रुप के घर और ऑफिस में ITकी टीम कार्रवाई कर रही है. अधिकारी सुबह 5 बजे से CRPF के जवानों के साथ रायगढ़ पहुंची. NR ग्रुप के बाहर बड़ी संख्या में आईटी की गाड़ियां मौजूद है। गाड़ियों की संख्या 50 से ज्यादा बताई जा रही है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button