IND vs PAK Live: महामुकाबले के लिए तैयार हैं भारत-पाकिस्तान, बस थोड़ी देर में शुरू होने वाला है मैच

Asia Cup 2022 में सबकी निगाहें आज के मुकाबले पर टिकी हैं. 27 अगस्त से Asia Cup 2022 का आगाज हो चुका है. अब सबकी नजर आज होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच पर है. ये मैच दुबई स्टेडियम में आज शाम 7.30 बजे खेला जाएगा.

 दोनों टीमें एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार हैं. हालांकि, भारत के जसप्रीत बुमराह और पाक के शाहीन शाह अफरीदी मैच में भाग नहीं लेंगे. इसका कारण बुमराह के पीठ की चोट है. वहीं शाहीन शाह दाहिने घुटने की चोट के कारण मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. शाहीन की गैर मौजूदगी पाकिस्तान के लिए एक बड़ी कमी होगी क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 3-31 का स्कोर दर्ज किया. वहीं 2021 में हुए टी20 विश्व कप में 10 विकेट की जीत में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने थे.

भारत आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले एशिया कप के महत्वपूर्ण मैच में अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से बदला चुकता करने के लिए उतरेगा.

 रोहित शर्मा और विराट कोहली पिछले एक दशक से सीमित ओवरों की क्रिकेट में भारतीय टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं, लेकिन उन्हें 10 महीने पहले इसी मैदान पर टी-20 विश्वकप के दौरान पाकिस्तान से हार का करारा झटका सहना पड़ा था.

कहां देख सकेंगे मैच?

मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 पर शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा. भारत-पाकिस्तान एशिया कप 2022 का पहले मैच का लुत्फ आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स के साथ डीडी स्पोर्ट्स पर भी उठा सकते हैं. इसके अलावा यदि आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट पर भारत बनाम पाकिस्तान मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप Disney+ Hotstar ऐप पर देख सकते हैं.

टीम इस प्रकार हैं…

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान.

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन, हसन अली.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button