भारत जोड़ो यात्रा का केरल में प्रवेश

तिरुवनंतपुरम. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शनिवार शाम केरल में प्रवेश कर गई और हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तमिलनाडु सीमा पर इसका जोरदार स्वागत किया. इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को तमिलनाडु में अपनी भारत जोड़ो यात्रा पूरी होने पर कहा कि युवाओं में बेरोजगारी अधिक है. दिव्यांगों को समान अवसर प्रदान किए जाने चाहिए.

Aamaadmi Patrika

 केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी रविवार सुबह केरल की सीमा के पास परासला में यात्रा का औपचारिक रूप से स्वागत करेगी. गांधी ने केरल में यात्रा के प्रवेश करने पर ट्वीट किया, शिक्षा के माध्यम से स्वतंत्रता प्राप्त करें, संगठन के माध्यम से शक्ति प्राप्त करें, उद्योग के माध्यम से समृद्धि प्राप्त करें. उन्होंने लिखा, जब हम श्री नारायण गुरु जयंती के शुभ अवसर पर खूबसूरत राज्य केरल में प्रवेश कर रहे हैं, उनके शब्द भारत जोड़ो यात्रा में हमारे द्वारा उठाए गए हर कदम को प्रेरित करते हैं. इस बीच नेता विपक्ष वी डी सतीसन ने कहा कि यात्रा के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं.

बयान पर भाजपा को ऐतराज, सवाल उठाए

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल के एक सवाल के जवाब में पादरी ने यीशु को ‘शक्ति’ से श्रेष्ठ बताया तो भाजपा ने ऐतराज जताते हुए यात्रा पर सवाल खड़े कर दिए. पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया, भारत जोड़ो, भारत तोड़ो प्रतीकों के साथ है. भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी ट्वीट कर कहा कि विवादास्पद पादरी से मिलना भारत जोड़ो का विचार है तो ये दिखावा है. सवाल किया कि राहुल नफरत फैलाने वालों के साथ समय क्यों बिता रहे हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button