भारत के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले नेट्स पर बहाया पसीना

दुबई, 26 अगस्त  भारत रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एक हाई-वोल्टेज मुकाबले के साथ अपने एशिया कप अभियान की शुरूआत करेगा.

पिछली बार जब दोनों टीमें पिछले साल अक्टूबर में टी20 विश्व कप में खेले थे, तब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. रविवार को होने वाले बड़े मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया.

इस दौरान, सभी की निगाहें विराट कोहली पर थीं, जो लंबे समय तक खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. भारत के पूर्व कप्तान ने नेट्स में लंबा समय बिताया, स्पिनरों के खिलाफ बड़े शॉट लगाए और कभी-कभी भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और अर्शदीप सिंह के नेतृत्व में तेज गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष किया.

कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल कुछ बड़े शॉट खेलते हुए भी अच्छी लय में दिखे. पाकिस्तान के तेज गति के आक्रमण को देखते हुए भारतीय गेंदबाजों को बहुत सारी शॉट पिच गेंदें फेंकते हुए देखा गया, जिन पर बल्लेबाजों ने अच्छी तरह से हिट किए. अर्शदीप सिंह ने नेट्स में जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे लग रहा है कि भारत तीन तेज गेंदबाजों के साथ मैच में उतरेगा.

दुबई में शुष्क मौसम की स्थिति को देखते हुए भारत तीन तेज गेंदबाजों के साथ खेल सकता है. वहीं, युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन शामिल हैं, जबकि रवींद्र जडेजा दूसरे स्पिनर हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत तीसरे सीमर के रूप में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करवाते हैं या नहीं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button