बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

देशहित में भाजपा को हराना जरूरी नीतीश

पटना.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार के साथ ही देशहित में 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराना जरूरी है. देश को सुरक्षित और इतिहास को संरक्षित रखने के लिए भी यह आवश्यक है. भाजपा को गद्दी से हटाने के मकसद से ही ‘इंडिया’ गठबंधन बना है.

मंगलवार को जदयू के प्रखंड अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष और नगर परिषद अध्यक्षों की बैठक में उन्होंने कहा, हमने बिहार के विकास के लिए केंद्र से कई बार मदद का अनुरोध किया, पर इस ओर ध्यान नहीं दिया गया. राज्य सरकार अपने बलबूते बिहार का विकास कर रही है. इन बातों को जनता तक पहुंचाएं और सरकार की योजनाओं की विस्तार से जानकारी दें. उन्होंने कहा यदि बिहार को केंद्र का सहयोग मिलता तो यहां विकास अधिक तेजी से होता. इसलिए लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराना जरूरी है. मुख्यमंत्री ने कहा, मौजूदा सरकार समाज के हर तबके के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा, चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है. ऐसे में चुनाव के लिए सभी तैयारी शुरू कर दें.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button