महाराष्ट्रCRIMEMumbai

पूछताछ के दौरान भड़क गई Jacqueline Fernandez, 200 करोड़ की ठगी से जुड़ा है मामला

मुंबई। करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी-धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. पुलिस के मुताबिक, मुंबई की रहने वाली ईरानी चंद्रशेखर की दोस्त थीं, जिन्होंने उन्हें जैकलीन से मिलवाया था. दोनों को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जांच में शामिल होने और एजेंसी के सामने अपने बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया था. जैकलीन से 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई.

जब EOW की टीम ने जैकलीन से अलग से पूछताछ की, तो उसने कथित तौर पर ज्यादातर सवालों के सही जवाब, जबकि कुछ के भ्रामक जवाब दिए. जैसे ही ईओडब्ल्यू ने उनका ईरानी से सामना किया, दोनों में नोकझोंक होने लगी. अब जैकलीन को अगले हफ्ते फिर से तलब किए किया जा सकता है. सूत्रों ने कहा कि ईओडब्ल्यू अब जैकलीन के सभी जवाबों से संतुष्ट है.

तोहफों की तैयार होगी लिस्ट

दोपहर में, ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने उसे बताया था कि वह दोपहर के भोजन के लिए अपने होटल जाने के लिए स्वतंत्र है, जिसे उसने मना कर दिया और इसके बजाय पुलिस कैंटीन में दोपहर का भोजन किया. एक अधिकारी ने कहा, हमने उनसे चंद्रशेखर के दिए तोहफों की एक लिस्ट तैयार करने को कहा है. चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जबकि पिछले साल अप्रैल में, चंद्रशेखर को 2017 चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर AIADMK के एक पूर्व नेता शामिल थे.

नोरा फतेही को भी भेजा जाएगा नोटिस

दूसरी ओर, इस मामले की जांच के सिलसिले में गुरुवार सुबह 11 बजे बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही को EOW ने पूछताछ के लिए फिर से तलब किया है. नोरा से पहले सितंबर के पहले सप्ताह में इसी मामले में ईओडब्ल्यू ने पूछताछ की थी. सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को नोरा से पूछताछ के बाद पुलिस तय करेगी कि जैकलीन को दोबारा कब समन किया जाए. दूसरी ओर, ईडी ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button