चुनाव 2024छत्तीसगढ़राजनीति

जैसे अजीत जोगी नहीं सम्भले वैसे भूपेश सरकार भी नहीं सभलने वाली है : रविशंकर प्रसाद

जैसे अजीत जोगी नहीं सम्भले वैसे भूपेश सरकार भी नहीं सभलने वाली है : रविशंकर प्रसाद

न्यूज़ डेस्क : छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बच चूका है। जहां बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है, वही कांग्रेस में मंथन का दौर जारी है। बीजेपी चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद काफी सक्रीय नज़र आ रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हुए है। मुख्‍यमंत्री के कैंडी क्रश वाले मुद्दे पर रविशंकर प्रसाद ने निशाना साधा। उन्‍होंने कहा, भूपेश बाबू आपको कैंडी क्रश और गेमिंग एप से प्यार क्यों है? पता चला कि यहां महादेव एप चल रहा है। अब समझ में आया कि भूपेश बघेल को कैंडी क्रश क्यों पसंद है। भूपेश भ्रष्टाचार में सब पर ट्रस्ट नहीं करते हैं। इसी वजह से दो कलेक्टर जेल में है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा, भूपेश यूपीए के घोटालों से सीख लीजिए। मनमोहन सिंह को भी सुप्रीम कोर्ट में कोल घोटाला पर पिटिशन दायर की है। हमारी सरकार बनने वाली है। भ्रष्टाचार पर छोड़ेंगे नहीं। यहां छत्‍तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की भर्ती में घोटाला हो रहा है। हम घोटाले एक्सपोज कर चुके हैं। अब कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे भूपेश बघेल को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की याद आती है। उस समय क्या आतंक होता था? भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जाता था।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button