Kartik Aaryan ने शुरू की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग, कियारा आडवाणी संग बनी है जोड़ी

Kartik Aaryan: बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का क्रेज़ दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहा है. उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं. इस साल उनकी फिल्म फिल्म भूल भुलैया 2 ने बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया था इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. जिसके बाद वो रातों-रात एक बड़े स्टार बनकर उभरे. वहीं अब कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के द्वारा दी.

 कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा” को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ किआरा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी. अब कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है. इस तस्वीर में कार्तिक गणपति बप्पा के आगे प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा…‘सत्य प्रेम की कथा’ का शुभारम्भ, गणपति बप्पा मोरया.”

समीर विध्वंस के निर्देशन में बनने जा रही ये फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म का टाइटल ‘सत्यनारायण की कथा’ रखा जा रहा था, लेकिन टाइटल विवादों में आ जाने की वजह से नाम चेंज करना पड़ा. ये एक म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म है. कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में भी नजर आएंगे. यह अल्लू अर्जुन स्टारर ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की रीमेक है. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई देंगी. ये फिल्म अगले साथ 10 फरवरी को रिलीज होगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button