दिल्लीBreaking NewsNationalPolitical

गुजरात से अन्य राज्य जा रहे मादक पदार्थ: केजरीवाल

अहमदाबाद. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आरोप लगाया कि एक बंदरगाह के जरिए बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ गुजरात लाए जा रहे और वहां से पंजाब समेत देश के अन्य राज्यों में इसकी तस्करी की जा रही है. हालांकि, उन्होंने किसी बंदरगाह का नाम नहीं लिया.

 केजरीवाल ने राज्य सरकार पर विफलता का आरोप लगाते हुए कहा कि नशीली दवाओं की खेप राज्यभर में पहुंचाई जा रही, ऐसा लगता है कि इसमें प्रशासन की मिलीभगत है. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में हुई कई घटनाओं से पता चलता है कि गुजरात के एक बंदरगाह से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ राज्य में लाया जा रहा है. यहां से ड्रग्स पंजाब और देश के अन्य हिस्सों में भेजी जा रही है.

 दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे उन्होंने सवाल किया कि आखिर ये क्यों हो रहा है. जाहिर है, कहीं न कहीं प्रशासन नाकाम है. कोई यह बात नहीं मान सकता कि प्रशासन की मिलीभगत के बिना यह सबकुछ हो सकता है. गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे केजरीवाल आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. साथ ही, विभिन्न टाउन हॉल बैठकों में ऑटो-रिक्शा चालकों, सफाई कर्मचारियों, व्यापारियों और वकीलों के साथ भी बातचीत करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button