केजरीवाल ने किया भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल : सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली, 25 अगस्त मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी की गुरुवार को विधायक दल की बैठक हुई. पार्टी ने दावा किया कि सभी विधायक उनके साथ हैं, इसलिए भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है. भाजपा के ऑपरेशन लोटस के खिलाफ सभी विधायक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृव में राजघाट स्तिथ गांधी जी की समाधि पर जा रहे हैं. भाजपा द्वारा कथित तौर पर आप विधायकों को दिए गए 20 करोड़ के ऑफर को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सभी विधायकों को आवास पर बुलाया था. बैठक के पहले कुछ विधायकों से संपर्क ना होने की बातें कहीं जा रही थी. हालांकि आप पार्टी ने दावा किया कि सभी 62 विधायक उनके संपर्क में हैं. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया कि 54 विधायक बैठक में मौजूद थे. वहीं 7 विधायक बाहर हैं, जिनसे मुख्यमंत्री ने फोन पर बात की है. जबकि एक विधायक जेल में हैं.

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि विधायकों के संपर्क में ना होने की अफवाह भाजपा द्वारा फैलाई जा रही है. सभी विधायक पार्टी के साथ हैं और दिल्ली सरकार पूरी तरह स्थिर है. उन्होंने कहा आप के विधायकों को 20 करोड़ का प्रलोभन दिया जा रहा है. करीब 12 विधायकों से भाजपा ने किसी ना किसी तरह से संपर्क किया है. सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल कर दिया. उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा के सभी प्रवक्ता आबकारी घोटाले में अलग अलग आंकड़े बात रहे हैं, लेकिन सीबीआई की एफआईआर में सिर्फ 1 करोड़ लिखा है.

आप ने भाजपा से पूछा कि विधायकों को देने के लिए 800 करोड़ रुपए कहाँ से आये? क्या प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इसकी जांच करेगा? फिलहाल आम आदमी पार्टी के सभी विधायक बैठक के बाद अरविंद केजरीवाल के नेतृव में राजघाट स्तिथ गांधी समाधि पर जा रहे हैं. वहां जाकर विधायक गांधी जी से प्रार्थना करेंगे कि वो भाजपा के ऑपरेशन लोटस से उन्हें बचाएं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button