NationalPolitical

गुजरात में ऑटो चालकों को घर पर देंगे आरटीओ सेवाएं: केजरीवाल

अहमदाबाद. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अहमदाबाद में ऑटोरिक्शा चालकों को संबोधित किया. उन्होंने वादा किया कि ऑटो चालकों को उत्पीड़न से बचाने तथा भ्रष्टाचार रोकने के लिए घर तक आरटीओ की सेवाएं उपलब्ध कराएंगे.

केजरीवाल ने नए वकीलों के लिए मासिक वजीफा देने और इस साल दिसंबर में होने वाले चुनावों के बाद अगर आप की सरकार बनती है तो उनकी सुरक्षा के लिए एक मजबूत तंत्र का वादा किया. केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं.

आप संयोजक ने कहा कि ऑटो रिक्शा चालकों ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में उनकी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. आप भी यहां अपने यात्रियों के बीच पार्टी का प्रचार-प्रसार करें. केजरीवाल ने कहा, दिल्ली में लाइसेंस के नवीनीकरण, स्वामित्व परिवर्तन और परमिट जैसे कार्यों के लिए क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय जाने की जरूरत नहीं है. हमने एक फोन नंबर दिया है. कॉल करें और दिल्ली सरकार का एक अधिकारी आपके दरवाजे पर खुद पहुंचेगा. आप अपने लाइसेंस का नवीनीकरण उसी तरह करवा पाएंगे जैसे आप फोन पर पिज्जा ऑर्डर करते हैं. इससे रिश्वतखोरी रुकेगी.

ऑटो ड्राइवर के घर केजरीवाल ने किया भोजन

अहमदाबाद में सोमवार शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ऑटो ड्राइवर के घर पर भोजन किया. इससे पहले जब वह उस ऑटो ड्राइवर के घर ऑटो से जाने के लिए निकले तो पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए उन्हें रोका. इसके बाद पुलिसवालों के साथ उनकी थोड़ी बहस भी हुई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button