अपराधबड़ी खबरें

अपहृत छात्रा बदमाशों के चंगुल से भागी

गाजियाबाद. राजनगर एक्सटेंशन में सोमवार रात करीब आठ बजे ऑटो सवार बदमाशों ने 12वीं की छात्रा को अगवा कर लिया. बदमाश छात्रा को गुलधर के सुनसान इलाके में ले गए, जहां छात्रा एक बदमाश को लात मारकर उनके चंगुल से फरार हो गई. घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद नंदग्राम पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में रहने वाले अधिकारी की बेटी 12वीं कक्षा की छात्रा है. वह दूसरी सोसाइटी में ट्यूशन पढ़ने जाती है. सोमवार रात करीब आठ बजे छात्रा ट्यूशन के लिए निकली. वह रास्ते में एक ऑटो बैठी. बताया गया है कि ऑटो में चालक के अलावा सवारी के रूप में उसके तीन साथी मौजूद थे.

सभी आरोपी छात्रा को जबरन गुलधर के सुनसान इलाके में ले गए. वहां एक बदमाश ने छात्रा को काबू कर लिया, जबकि अन्य बदमाश फोन पर किसी अन्य व्यक्ति से बात करने लगे. इसी दौरान छात्रा बदमाश को लात मारकर वहां से भाग निकली. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने छात्रा का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आ सकी. करीब आधे घंटे बाद छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन उसे नंदग्राम थाने लेकर पहुंचे. पुलिस ने छात्रा से घटना की जानकारी ली. छात्रा ने पुलिस को बदमाशों के नाम भी बताए हैं. छात्रा का कहना है की घटना के दौरान बदमाश आपस में एक दूसरे के नाम ले रहे थे. एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल पर भेजकर मामले की जांच कराई जा रही है. सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button