जानिये आज आपका भविष्यफल

मेष
भावनात्मक रूप से दिन बहुत अच्छा नहीं है। अतिरिक्त पैसा रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनकी बुरी आदतें आपको प्रभावित कर सकती हैं। प्रियतम के प्रति आप बहुत संवेदनशील रहेंगे। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसका आपको जीवन भर पछताना पड़े।
वृषभ
भावनात्मक रूप से दिन बहुत अच्छा नहीं है। अतिरिक्त पैसा रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनकी बुरी आदतें आपको प्रभावित कर सकती हैं। प्रियतम के प्रति आप बहुत संवेदनशील रहेंगे। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसका आपको जीवन भर पछताना पड़े।
मिथुन
बैंक से जुड़े लेन-देन में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है. अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर घर के अटके हुए कामों को पूरा करने की व्यवस्था करें। किसी से बेवजह दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इससे आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आज आपको अपने काम में प्रगति देखने को मिलेगी।
कर्क
व्यापार में लाभ की उम्मीद है. नौकरीपेशा जातकों और छात्रों के लिए दिन अच्छा रह सकता है। मित्रों के सहयोग से आपके महत्वपूर्ण कार्य पूरे हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। आप रोमांटिक मूड में रहेंगे। चंद्रमा की स्थिति आपकी राशि के लिए अच्छी हो सकती है। कम से कम समय में कई कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के योग हैं। आज आपको कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है।
सिंह
मित्रों से मतभेद के कारण आप अपना आपा खो सकते हैं। अनावश्यक तनाव से बचने के लिए आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना होगा। अचानक लाभ या सट्टा से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पारिवारिक तनावों को अपनी एकाग्रता भंग न करने दें। बुरा वक्त ज्यादा सिखाता है।
कन्या
अचल संपत्ति से लाभ होने के योग हैं. आपको पुराना धन भी मिल सकता है। कपड़ा व्यापारियों के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है। जीवनसाथी आपका पक्ष ले सकता है। उसके साथ समय बिताने की कोशिश करें। काम के कारण मान-सम्मान मिलने के योग हैं। पार्टनर से सहयोग और लाभ मिल सकता है। सितारों की अच्छी स्थिति के कारण दिन शुभ रहेगा। सभी शंकाओं और झिझक को दूर किया जा सकता है।
तुला
ख़र्चों में अप्रत्याशित वृद्धि आपके मन की शांति भंग करेगी. अपने मित्रों को आपके उदार स्वभाव का लाभ न लेने दें। आपकी आकर्षक छवि वांछित परिणाम देगी। कोई वादा न करें जब तक कि आप खुद नहीं जानते कि आप इसे किसी भी कीमत पर पूरा करेंगे। यात्रा के लिए दिन बहुत अच्छा नहीं है।
वृश्चिक
नौकरीपेशा लोगों को भी प्रमोशन मिल सकता है. प्रेमी या जीवनसाथी की सलाह से धन की प्राप्ति हो सकती है। लव लाइफ के मामले में दिन अच्छा कहा जा सकता है। आज आप अपनी अहमियत जान सकते हैं। दैनिक कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करेंगे। जिम्मेदारियों का दिन है। एक के बाद एक कोई न कोई काम चलता रहेगा। किसी के साथ नए संबंध बन सकते हैं, जिससे आपको नई ऊर्जा का अनुभव होगा।
धनु
आपके खर्चे बजट खराब कर सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. प्रेम, सद्भाव और आपसी संबंध में वृद्धि होगी। जब आप अपने सपनों की राजकुमारी से मिलेंगे तो आपकी आंखें चमक उठेंगी और आपका दिल तेजी से धड़केगा। कार्यक्षेत्र में चीजें आपके पक्ष में होती नजर आएंगी। आज आप खुद को लोगों के आकर्षण के केंद्र में पाएंगे, जब आपके सहयोग से किसी को पुरस्कृत या सराहा जाएगा।
मकर
आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. धन लाभ के भी योग हैं। अधिक मेहनत भी करनी पड़ेगी। किसी अजनबी से मुलाकात होने की संभावना है। पैसों के मामले में आपका काम नहीं रुकेगा। अचानक धन लाभ हो सकता है। आप समझ जाएंगे कि लोगों के मन में क्या चल रहा है। व्यक्तिगत और पारिवारिक जीवन में सफलता और संतुष्टि मिल सकती है। मेहनत के दम पर व्यापार में सफलता मिलने के योग हैं।
कुंभ
आपका सबसे बड़ा सपना हकीकत में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह पर नियंत्रण रखें, क्योंकि ज्यादा खुशी परेशानी का सबब बन सकती है। आज आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं – लेकिन इसे अपने हाथ से जाने न दें। अपने मेहमानों के साथ बुरा व्यवहार न करें।
मीन
पुराने निवेश से भी लाभ हो सकता है। ऑफिस में मेहनत अधिक हो सकती है, लेकिन उसका परिणाम अच्छा रहेगा। रोमांस में नया मोड़ आ सकता है। कोई नई प्रेम कहानी भी शुरू हो सकती है। जीवनसाथी का मूड ठीक रहेगा, प्यार भी मिलेगा। किसी के साथ आपके संबंधों में सुधार की संभावना है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button