Bollywoodमनोरंजन

कॉफी विद करण फ्लैशबैक: जब तब्बू ने नागार्जुन के बारे में खोला खुलासा, उन्हें बहुत ‘डियर’ कहा

तब्बू, जो एक उम्रहीन सुंदरता है, अपने 50 के दशक में एक खुशहाल एकल जीवन जी रही है. हालांकि, उन्होंने फिल्म उद्योग में अपने सह-कलाकारों के साथ संबंधों के बारे में अफवाहों का हिस्सा लिया है. शुरुआती दिनों में, तब्बू के दक्षिण स्टार नागार्जुन के साथ डेटिंग की अफवाहें लगातार ट्रेंड कर रही थीं. हालांकि अभिनेत्री ने कई अवसरों पर अफवाहों को खारिज कर दिया, 2007 में उन्होंने अटकलों को ठीक से संबोधित किया. यह सब कॉफी विद करण पर हुआ जब फिल्म निर्माता करण जौहर ने तब्बू से उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में पूछा.

अभिनेत्री ने करण को आश्वासन देने के बाद कि वह वास्तव में अकेली थी, फिल्म निर्माता ने गहराई से खुदाई करने का एक तरीका खोजा और सवाल किया कि क्या उसके डेटिंग के बारे में अफवाहें “देश के दक्षिणी हिस्से में रहने वाले पुरुष” सच थीं या नहीं. तब्बू ने कहा, “दक्षिण एक बहुत बड़ा क्षेत्र है, आपको अभी मुझे बताना होगा क्योंकि वहाँ कई हैं …” तब्बू से यह पूछते हुए कि क्या वह चाहती हैं कि वह “उस विशिष्ट” हों, करण ने कहा कि उन्होंने तमिलनाडु और कर्नाटक जैसे दक्षिणी राज्यों का दौरा करना शुरू कर दिया था. “

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, भूल भुलैया 2 अभिनेत्री ने कहा, “देखिए, मैंने सभी भाषाओं में फिल्में की हैं … वे हमेशा मुझसे 15 साल पहले के सवाल पूछते हैं, इसलिए मुझे नहीं पता कि इसका जवाब कैसे दिया जाए. आप किस बारे में पूछ रहे हैं? नागार्जुन?

तब्बू पर पलटवार करते हुए करण ने कहा कि उन्होंने ही नागार्जुन का नाम लिया था, न कि उनका. तब्बू ने बताया कि यह अफवाह 16 साल की उम्र से ही उनकी जिंदगी में लगातार बनी हुई है. इसके अलावा, जब करण ने उनसे पूछा कि क्या अफवाहें सच हैं कि वह हैदराबाद जा रही हैं, तो उन्होंने कहा, “उनकी वजह से नहीं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने वहां अपने लिए एक घर बनाया है, और क्योंकि मैं हैदराबाद से हूं. लेकिन यह नागार्जुन की कहानी बहुत पुरानी है, और यह वापस आती रहती है.

मीडिया यह धारणा देना चाहता है कि प्रेमी आ सकते हैं और जा सकते हैं, लेकिन नागार्जुन बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि नागार्जुन अपने जीवन में “सबसे करीबी लोगों में से एक” हैं, और उनके पास “सबसे महत्वपूर्ण संबंधों में से एक” है.

आगे बढ़ते हुए, उसने खुलासा किया कि दक्षिण भारतीय अभिनेता के साथ उसका रिश्ता उसके लिए “बहुत प्यारा” है और ऐसा कुछ भी नहीं है जो ‘कभी भी उसके साथ अपने रिश्ते को बदल सकता है. तब्बू ने आगे कहा, “मेरे पास इसके लिए कोई लेबल नहीं है, और मैं इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकती.

जब करण ने सुझाव दिया कि वह इसे ‘दोस्ती’ कहती हैं, तो अभिनेत्री ने दावा किया कि इस शब्द का अक्सर ‘दुरुपयोग’ किया जाता है. हालांकि, बाद में रैपिड-फायर राउंड में, तब्बू ने नागार्जुन को “सेक्स अपील” पर 10 पर 9 दिए. इससे पहले, उनके एक साक्षात्कार के दौरान, जब नागार्जुन से तब्बू के बारे में पूछताछ की गई थी, तो उन्होंने कहा था कि जब कोई उनके नाम का उल्लेख करता है तो उनका “चेहरा चमक जाता है”. दोनों सितारों ने आविदा मां आविडे, निन्ने पेल्लादाता और सिसिंद्री जैसी तेलुगु फिल्मों में एक साथ काम किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button