‘मंदिर छोड़ो, अन्य लोगों को बेअदबी होगी.’, उदयपुर हत्याकांड के बीच राजस्थान शहर में धमकी भरे पत्र पर हंगामा

राजस्थान के भरतपुर जिले के एमएसजे कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को धमकियां मिली हैं। मंदिर में मिले धमकी भरे पत्र में लिखा है कि अगर वह मंदिर से बाहर नहीं निकले तो 10 दिन में उसके सिर का सिर कलम कर दिया जाएगा। मंदिर के पुजारी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस पत्र में साफ किया गया है कि अगर उनकी बातों को नहीं माना गया तो इसका परिणाम पुजारी को भुगतना पड़ेगा।

इसके बाद जिले के हिंदूवादी संगठनों में भारी रोष है। मामले के खुलासे के बाद लोगों का कहना है कि अगर जल्द ही दोषियों को नहीं पकड़ा गया तो भरतपुर में भी डर का माहौल पैदा हो सकता है।

कॉलेज में बने मंदिर के पुजारी को इस तरह से सरेआम धमकी दिए जाने का खुलासा होने के बाद छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने इस मामले को लेकर कॉलेज गेट पर ताला जड़ने के बाद नारेबाजी कर रोष जताया है।

एबीवीपी से जुड़े छात्र नेताओं ने कहा, ‘पुलिस को इस पत्र को चिपकाने वालों तक पहुंचकर जल्द से जल्द मामले का खुलासा करना चाहिए। इस पत्र में उदयपुर की घटना का हवाला देते हुए जब धमकियां दी गई तो यह मामला भी पूरे शहर में वायरल हो गया।

शिकायत मिलने के बाद अब स्थानीय थाने की टीम ने मंदिर पर चिपकाए गए इस पत्र को हटाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस दौरान पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहना सही होगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button