बड़ी खबरें

राजधानी की सड़कों में प्रेमी जोड़ें की चल रही थी आशिकी, पुलिस ने काट दिया इतने हज़ार का चलान, देखें वीडियो ..

राजधानी की सड़कों में प्रेमी जोड़ें की चल रही थी आशिकी, पुलिस ने काट दिया इतने हज़ार का चलान, देखें वीडियो ..

न्यूज़ डेस्क : राजधानी की सड़कों पर चल रहा था रोमांस। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल। बता दे की बाइक की पेट्रोल टंकी पर लड़की को बैठाकर रोमांस एक युवक के रोमांस का वीडियो वायरल हुआ था।जिसके बाद पुलिस ने सख्त कार्यवाही करते हुए 11 हजार रुपये का चालान कर दिया है।मिली जानकरी के अनुसार वीडियो 16 जुलाई का है। इस वीडियो को मंगोलपुरी के पास आउटर रिंग रोड फ्लाईओवर पर रिकॉर्ड किया गया था।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बाइक की पेट्रोल टंकी पर बैठी हुई है। उसने हेलमेट नहीं लगाया हुआ है। लड़के ने हेलमेट पहना हुआ है। दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं।लड़का बाइक को तेज रफ्तार में चलाते हुए अन्य गाड़ियों को ओवरटेक कर रहा है। वहीं, उनके पीछे गाड़ी में मौजूद लोग इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं।

दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो ट्विटर पर ट्वीट किया है. इसमें बताया गया है कि बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में रोमांस करने की वजह से उस पर जुर्माना लगाया है। इसके अलावा उसके खिलाफ यातायात तोड़ने की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. युवक के खिलाफ बिना हेलमेट और बिना लाइसेंस के वाहन चलाने के साथ ही खतरनाक तरीके से वाहन चलाने का भी मामला दर्ज किया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button