महाराष्ट्र की राजनीति: राज ठाकरे से मिले सीएम देवेंद्र फडणवीस, इस मानस नेता को मंत्री के रूप में देखा जा सकता है!

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की है. देवेंद्र फडणवीस ने राज ठाकरे के घर जाकर उनसे मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच बातचीत 1.30 बजे हुई. बातचीत में मनसे को शिंदे कैबिनेट में जगह देने पर चर्चा हुई. जानकारी के मुताबिक, मनसे को शिंदे कैबिनेट में जगह दी जा सकती है. मनसे के किसी भी विधायक को मंत्री बनाया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो यह महाराष्ट्र की राजनीति में एक नया समीकरण होगा.

राजनीतिक गलियारे में ऐसी चर्चा है कि राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को मंत्री बनाया जा सकता है. अगर अमित ठाकरे मंत्री पद स्वीकार करते हैं तो उन्हें विधानसभा या विधान परिषद का सदस्य बनना होगा. हालांकि, इससे पहले राज ठाकरे इन खबरों को खारिज कर चुके हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए राज ठाकरे ने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

देवेंद्र फडणवीस इससे पहले राज ठाकरे की तारीफ कर चुके हैं. राज ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को राज्य के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई भी दी. आपको बता दें कि राज ठाकरे ने महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार को अपना समर्थन दिया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button