Political

महुआ मोइत्रा पर भड़की Mamata Banerjee, बोलीं- संगठन के कामकाज में दखल न दें

कलकत्ता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) लगातार अपनी ही सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ हमलावर हैं और एक बार फिर उन्होंने सार्वजनिक तौर पर महुआ के खिलाफ हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा है कि महुआ मोइत्रा को अपनी ही सीट से मतलब होना चाहिए. ममता बनर्जी ने कहा महुआ संगठन के कामकाज में दखल न दें.

महुआ मोइत्रा कृष्णानगर लोकसभा सीट से सांसद हैं. कोलकाता में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की मीटिंग में नादिया की करीमपुर विधानसभा सीट को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि वह यहां के मामलों को मुर्शिदाबाद के सांसद अबू ताहिर पर ही छोड़ दें.

दरअसल, करीमपुर से 2016 में महुआ मोइत्रा विधायक चुनी गई थीं और इसके चलते वहां से उनका खास लगाव रहा है. वह वहां के मामलों में भी दखल देती रही हैं, जिसे लेकर अब ममता बनर्जी ने उन्हें चेताया है. ममता बनर्जी ने कहा, “करीमपुर विधानसभा क्षेत्र अब महुआ मोइत्रा के अधिकार क्षेत्र में नहीं है बल्कि अबू ताहिर उसके प्रभारी हैं. वह वहां के मामलों को देख लेंगे. दरअसल बीते कुछ दिनों में महुआ मोइत्रा की शिकायत की गई थी.

बंगाल के करीमपुर में महुआ के प्रचार और संगठन के कार्यों को लेकर ममता ने कहा करीमपुर विधानसभा क्षेत्र अब महुआ मोइत्रा के अधिकार क्षेत्र में नहीं है बल्कि अबू ताहिर उसके प्रभारी हैं. वह वहां के मामलों को देख लेंगे. आपकों बता दें कि हाल ही में टीएमसी के ही नेताओं ने महुआ मोइत्रा की शिकायत की थी.

इस शिकायत में कहा गया था कि महुआ करीमपुर के मामलों में दखल देती हैं और समानांतर संगठन चलाती हैं. इसमें कुछ नेताओं और इलाके के अधिकारियों का सहयोग है. इसके साथ ही उन पर पार्टी की गाइडलाइंस को भी नजरअंदाज करने के आरोप लगते रहे हैं. इन सबके चलते ममता अब महुआ मोइत्रा पर भड़क गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button