मारुति सुजुकी ने नई एसयूवी, ग्रैंड विटारा के लिए बुकिंग शुरू की 

मारुति सुजुकी ने सोमवार को अपनी आने वाली प्रीमियम एसयूवी ग्रैंड विटारा के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. नई एसयूवी को 20 जुलाई को पेश किया जाएगा.

इच्छुक ग्राहक किसी भी नेक्सा शोरूम में या इसकी वेबसाइट पर लॉग इन करके ग्रैंड विटारा की प्री-बुकिंग कर सकते हैं. बुकिंग 11,000 रुपये के शुरुआती भुगतान के साथ की जाएगी.  

“सुजुकी डिजाइन और इंजीनियरिंग की विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए और पौराणिक एसयूवी क्षमताओं की विरासत से पैदा हुए, ग्रैंड विटारा अपने बोल्ड एसयूवी डिजाइन, परिष्कृत इंटीरियर्स, क्रांतिकारी पावरट्रेन और सेगमेंट प्रमुख विशेषताओं के साथ एक मजबूत बयान देने के लिए तैयार है,” कंपनी ने एक बयान में कहा.

नई एसयूवी कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में नई ब्रेजा के हालिया लॉन्च की गति पर निर्माण करेगी. कंपनी का लक्ष्य मिड-एसयूवी सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को मजबूत करना है.

ग्रैंड विटारा की सीधी टक्कर टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर से होगी, जिसका पिछले महीने अनावरण किया गया था. इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस जैसी फिल्मों से भी होगा.

विटारा ब्रेज़ा को ‘ब्रेज़ा’ नाम से फिर से लॉन्च किया गया है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 7,99,000 रुपये है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button