थाने में रखा 90 लाख का गांजा खाकर चूहे हुए ‘मस्त’, मथुरा पुलिस ने कोर्ट में दिया बयान

दुनियाभर में आपने कई तरह के केस सुने होंगे लेकिन मथुरा (Mathura) के जैसा ये अनोखा केस आपने कभी नहीं सुना है. मथुरा से एक खबर आई है जिसका गले से नीचे उतरना थोड़ा मुश्किल है. मथुरा पुलिस का कोर्ट में दिया बयान इन दिनों सुर्खियों में है. पुलिस मे कोर्ट में बताया है कि थाने के मालखाने में रखे 581 किलो गांजे की खेप चूहे खा गए. इस रिपोर्ट को एडीजे सप्तम के कोर्ट में पेश की गई.

यहां पुलिस ने दो मामलों में कुल 581 किलो गांजा जब्त करके मालखाने में रखा था. शेरगढ़ और हाइवे थाना पुलिस ने साल 2018 में 386 और 195 किलो गांजा पकड़ा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 60 लाख (15 लाख x 4) थी. पुलिस ने इसकी रिपोर्ट एडीजे सप्तम के कोर्ट में पेश की. इसके बाद एडीजे ने पुलिस से कहा कि पूरा गांजा सील लगाकर लाओ. पुलिस बोली कि गांजा तो चूहे खा गए. एडीजे बोले प्रूफ दिखाओ और टाइम दे दिया 26 नवंबर तक.

क्या है पूरा मामला?

मथुरा पुलिस ने शेरगढ़ और हाईवे से 581 किलो गांजे को जब्त किया था जिसमें से 386 किलो गांजा शेरगढ़ से और 195 किलो गांजा साल 2018 में थाना हाईवे से पुलिस को बरामद हुआ था. एडीजे सप्तम ने पुलिस को इन गांजे के सील पैकेट्स कोर्ट के सामने लाने के आदेश दिए थे. पुलिस ने गांजा तो नहीं पेश किया बदले में एक रिपोर्ट जरूर दी जिसमें कहा गया कि 581 किलो गांजे का कुछ हिस्सा चूहे खा गए और बाकी बचे गांजे को जला दिया गया. पुलिस के इस बयान को सुनकर सबके कान खड़े हो गए. अब 26 नवंबर को कोर्ट ने पुलिस को इससे जुड़े सबूत पेश करने के आदेश दिए हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button