विधायक विकास उपाध्याय ने महिलाओ व बुज़ुर्गो के द्वारा दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित गोल चौक सौंदर्यीकरण का कराया लोकार्पण

रायपुर. पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय ने अपने विधानसभा क्षेत्र के दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित गोल चौक सौंदर्यीकरण का लोकार्पण क्षेत्र की महिलाओ व बुज़ुर्गो द्वारा कराया।

दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित गोल चौक को रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय द्वारा नई साज-सज्जा के साथ तैयार कराया गया है, जिसका लोकार्पण क्षेत्र के महिलाओं और बुजुर्गों द्वारा विधायक ने अपनी मौजूदगी में कराया। विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि चौक के सौंदर्यीकरण के लिए स्थानीय लोगो ने आवेदन के माध्यम से मुझे अवगत कराया था, क्षेत्र की जनता की माँग के अनुरूप चौक के सौंदर्यीकरण कार्य को प्राथमिकता देते हुये सम्बंधित अधिकारियो को आवश्यक कार्यवाही का निर्देश देकर चौक के निर्माण कार्य को पूरा कराया गया है।

Aamaadmi Patrika

रंग-बिरंगी आकर्षक लाइटो, वॉल पेंटिंग और फ़व्वारे से सुसज्जित गोल चौक के आकर्षक सौंदर्यीकरण होने पर दीनदयाल उपाध्याय नगर के वासियो ने विधायक विकास उपाध्याय का आभार जताया।

Aamaadmi Patrika
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button