बड़ी खबरेंमनोरंजनराजनीतिराष्ट्र

Naseeruddin Shah on PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी पर ये क्या बोल गए एक्टर नसीरूद्दीन शाह ?

Naseeruddin Shah on PM Modi: दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं।अब एक बार फिर से ऐसा

Naseeruddin Shah on PM Modi: दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं।अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हो रहा है। हालही में एक इंटरव्यू में उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ बातचीत की और पीएम नरेंद्र मोदी पर भी कुछ बाते कहीं। आइए जानते है नसीरुद्दीन शाह ने क्या कुछ कहा।

मौलवियों की दी हुई टोपी पीएम मोदी ने नहीं पहनी( Naseeruddin Shah on PM Modi)

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि पीएम मोदी मुस्लिमों को यदि यह समझा पाएं कि उनसे वे नफरत नहीं करते तो बहुत सहायता होगी। एक पुरानी घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा कि मौलवियों की दी हुई जालीदार टोपी को पीएम मोदी ने नहीं पहनी थी।

वह बिल्कुल भी यह बात भूल नहीं सकते हैं। पीएम मोदी उस टोपी को यदि पहन लेते तो यह एक जेस्चर होता कि हम उनसे अलग नहीं है। मुस्लियों को वह समझ पाएं तो यह काफी मददगार होगा। टोपी पहनना एक तरह का जेस्चर होगा कि सभी मुस्लिम भी इस देश के ही नागरिक हैं और वह भी इससे यह विश्वास दिला पाएंगे कि मुस्लिमों से उन्हें नफरत नहीं हैं।

नसीरुद्दीन शाह का चुनाव नतीजों पर रिएक्शन (Naseeruddin Shah on PM Modi)

एक्टर से जब ये पूछा गया कि बीजेपी का पिछले 10 साल में ये सबसे खराब प्रदर्शन रहा और सरकार खड़ी करने के लिए उन्हें गठबंधन की आवश्यकता पड़ेगी तो उनके दिमाग में इसपर क्या आया।जिसके जवाब में नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि सबसे पहले तो इसपर चैन मिला। उन्होंने आगे कहा, मैंने फिर खुद से ये बोला कि यह हारनेवालों, जीतनेवालों, हिंदू, मुस्लिम, सरकार और हम सभी के लिए अपने आत्मनिरीक्षण करने का समय है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button