राष्ट्रीय पुरस्कार पूरी तरह से अप्रत्याशित: अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली

तिरुवनंतपुरम, 22 जुलाई अपर्णा बालामुरली 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में छा गई, सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ में उनकी शानदार भूमिका के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला.

जब खबर आई तो अभिनेत्री पोलाची में शूटिंग कर रही थी और उनकी पहली प्रतिक्रिया यह थी कि वह अपनी जीत की उम्मीद कर रहे एक विशाल मीडिया दल की मौजूदगी में तनाव में थीं.

अपर्णा ने कहा, “मैं चिंतित थी कि क्या आपकी यात्रा बर्बाद हो जाएगी. वैसे भी ऐसा नहीं हुआ और मैं इस विशाल पुरस्कार से बस अभिभूत हूं. मैं इस पुरस्कार का श्रेय फिल्म के निर्देशक सुधा को देती हूं, जो मेरे पीछे ²ढ़ता से थीं और हर पल मेरा समर्थन करती थीं”.

उन्होंने कहा, “यह फिल्म कोविड काल के दौरान रिलीज हुई थी और हम सभी वास्तव में एक उचित थिएटर रिलीज से चूक गए थे. लेकिन अब इसके साथ, मैं वास्तव में उत्साहित महसूस कर रही हूं और बस अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती.”

त्रिशूर की रहने वाली 26 वर्षीय अपर्णा ने 18 साल की उम्र में मलयालम फिल्म “यथरा थुडारुन्नु” (2013) से अभिनय शुरू किया था.

2015 में, “ओरु सेकेंड क्लास यात्रा” रिलीज हुई और वह 2016 में “महेशिंते प्रतिकारम” से प्रसिद्धि के लिए बढ़ी.

उन्होंने कॉमेडी “ओरु मुथस्सी गड़ा” (2016) में भी अभिनय किया.

इसके अलावा, उन्होंने संगीत में भी अपना करियर बनाया और “मौनंगल मिंडुमोरी”, “थेनल निलाविंटे” और “थनथेन” जैसे गाने दिए.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button