नवजोत कौर सिद्धू को स्टेज 2 का  कैंसर

चंडीगढ़ . एक तरफ जहां अमृतसर से पूर्व विधायक नवजोत सिंह सिद्धू, रोड रेज मामले में पटियाला सेंट्रल जेल में सजा काट रहे हैं. तो वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर स्टेज-2 कैंसर से पीड़ित हैं. बीते दिन को उन्होंने खुद इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है.

 एक के बाद एक कई ट्वीट कर नवजोत कौर ने न सिर्फ अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया बल्कि पति सिद्धू को लेकर भी कई बातें कहीं हैं. चलिए आपको बताते नवजोत कौर ने अपने ट्वीट्स में ऐसा क्या लिखा है. कि ‘बार-बार आपने न्याय के लिए गुहार लगाई, लेकिन न्याय नहीं मिला और मैंने आपका इंतजार किया. सत्य बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन ये हर बार आपकी परीक्षा लेता है. कलयुग है, माफ करना, आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि मुझे स्टेज-2 कैंसर है. ‘वो (नवजोत सिंह सिद्धू) एक ऐसे जुर्म के लिए पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं.’

सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई थी एक साल की सजा

रोड रेज के 34 साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को एक साल की सजा सुनाई थी. यह घटना 1988 की है. पंजाब में सड़क पर सिद्धू का झगड़ा हुआ था. उनकी पिटाई से एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी.

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को गैर-इरादतन हत्या के आरोप से बरी कर दिया था और 1000 रुपए जुर्माना लगाया था, लेकिन इस मामले में रिव्यू पिटीशन पर सुनवाई हुई तो सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को एक साल जेल की सजा सुनाई. इसके बाद सिद्धू ने 20 मई को सरेंडर कर दिया था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button