छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

पूजा अर्चना करने गए ग्रामीणों को नक्सलियों ने किया अगवा, 5 से ज्यादा ग्रामीण नक्सलियों के कब्जे…

पूजा अर्चना करने गए ग्रामीणों को नक्सलियों ने किया अगवा, 5 से ज्यादा ग्रामीण नक्सलियों के कब्जे...

न्यूज़ डेस्क : इस वक़्त की सबसे बड़ी ख़बर सामने आ रही है। बस्तर बीजापुर से जहां पूजा अर्चना करने गए ग्रामीण का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने फरसेंगढ़ से बड़े मुखिया लोगों को अगवा किया है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 5 से ज्यादा ग्रामीण नक्सलियों के कब्जे में हैं।वहीं पुलिस ने इस घटना की अभी पुष्टि नही की है। सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों ने फरसेंगढ़ इलाके के महेश कुमार गोटा पूर्व सरपंच, पाण्डु गोटा उपसरपंच, राजा राम, ज्वावा टीचर, रमेश पोंदी पूर्व उपसरपंच और कार्तिक शाह एवं लोकेश कुमार बारसे का अगवा किया है।

दरअसल, जिले के पंचायत कुटरू से आदिवासी परम्परा अनुसार हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी चिकट राज पहाड़ में कुटरू ईलाके से पूजा अर्चना के लिए ग्रामीण आये थे वापसी के दौरान नक्सलियो ने करीब 50 से ज्यादा ग्रामीण का अपहरण किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देर रात तक पूरी पूछताछ के बाद 44 से ज्यादा ग्रामीणों को रिहा किया गया वहीं फरसेगढ़ थाना इलाके के खबर लिखें जाने तक छ: मुख्य ग्रामीणों को माओवादियों ने अपने कब्जे में रखा है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button