राजधानी में जॉय ई बाइक का नया शोरूम खुलेगा, अर्थ ई व्हील्स जल्द ही भाटागांव चौक में

भारत की जानी-मानी इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी जॉय ई बाइक का नया शोरूम अर्थ ई व्हील्स जल्द ही भाटा गांव चौक में आने वाला है। अर्थ ई व्हील्स के संचालक तेजेश मुखर्जी ने बताया की जॉय ई बाइक भारत की जानी-मानी इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी है गुजरात के बड़ौदा स्थित इस कंपनी का नया शोरूम जल्दी स्थानीय भाटा गांव चौक में खुलने जा रहा है। पेट्रोल के बढ़ते हुए दाम को देखते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल की मांग मार्केट में बढ़ रही है।
 संस्था के संचालक तेजेश मुखर्जी ने आगे बताया कि एक बार चार्ज करने पर जॉय ई बाइक को लगभग 100 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है साथ ही दूसरी इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में जॉय ई बाइक का चार्जिंग टाइम भी कम है बहुत ही थोड़े समय में इसकी बैटरी पूरी तरीके से चार्ज हो जाती है और मात्र 15 पैसे प्रति किलोमीटर के खर्च पर आप कहीं भी सफर कर सकते हैं। साथ ही अनेक आकर्षक स्कीम भी इस की खरीदी पर दी जा रही है आसान फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है एक्सचेंज बोनस 2000 तक के दिया जा रहा है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button