ऑनलाइन सट्टा खेल रहे नौ लोग गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा में ऐप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खेलवाने वाले एक गिरोह का छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने खुलासा किया है. दुर्ग पुलिस एलेस्ट्रोनिया अपार्टमेंट सोसाइटी में शनिवार को दबिश देकर नौ सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

महादेव नामक एक ऐप अवैध रूप से ऑनलाइन सट्टा खेलवाती है. छत्तीसगढ़ की पुलिस इसमें शामिल लोगों के खिलाफ पिछले नौ महीने से लगातार कार्रवाई कर रही है. अब तक 125 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने अभिषेक सिंह, विशाल, अंकुश वर्मा, आकाश साहू, अंकित, शुभम, आशीष राव, लोकेश और वैभव सिंह को गिरफ्तार किया. वैभव छत्तीसगढ़ के बिलासपुर और बाकी सभी आठ दुर्ग के रहने वाले हैं. इनसे करोड़ों रुपये के लेनदेन के दस्तावेज बरामद हुए हैं.

छत्तीसगढ़ पुलिस पर केस स्थानीय पुलिस को जानकारी दिए बगैर छत्तीसगढ़ पुलिस पर मामला दर्ज हुआ है, लेकिन इसमें किसी पुलिसकर्मी का नाम नहीं है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button